रिलीज हुआ एवेंजर्स 4 का ट्रेलर क्या वापस लौटेंगे मरे हुए सुपरहीरोज ?

मार्वेल अवेंजर्स के फैन्स जो इनफिनिटी वॉर के शॉकिंग क्लाइमैक्स के बाद फैन्स जिस घड़ी का बेसब्री से इंतजार कर थे वो घड़ी आ गई है। वह अपने फेवरेट सुपरहीरोज के खोए साथियों को याद कर दिल टूट गया और गम में डूब गए थे। और उसके बाद से सभी फैन्स बेसब्री से फिल्म के अगले पार्ट का इंतजार कर रहे थे यह जानने के लिए बेताब थे कि आखिर उनके फेवरेट सुपरहीरोज का क्या होगा। जोकि उनका यह लंबा इंतजार अब खत्म हो गया है और वो घड़ी आ गई है। साल 2019 की मच अवेटेड फिल्म एवेंजर्स 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसी के साथ फिल्म का टाइटल भी सामने आ गया है। ऐवेंजर्स की इस चौथी फिल्म का नाम है- Avengers End Game. फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक एवेंजर्स का ये चौथा पार्ट अगले साल अप्रैल या मई में रिलीज होगा।

मार्वेल Avengers End Game ट्रेलर मैं बताया गया है कि

टोनी स्टार्क जोकि आयरन मैन है और वह स्पेस में फंसे हैं। वह अपनी गर्लफ्रेंड पेपर पॉट्स जोकि ग्वेनथ पेल्ट्रो है उनको मैसेज भेज रहे हैं।

इसके बाद नताशा रोमनॉफ जोकि ब्लैड विडो हैं वह स्कार्लेट जोहान्सन से कह रही है कि थेनोस ने वही किया जो उसने कहा था। एक चुटकी में उसने आधी दुनिया को मिटा दिया। इसके बाद थॉर क्रिस हेम्सवर्थ से कह रहे हैं कि हम हार गए।

इसके बाद ट्रेलर में क्लिंट बार्टन जोकि हॉकआई है (जर्मी रेनर) उनकी की पहली झलक मिली।

वहीं, स्टीव रॉजर्स उर्फ कैप्टन अमेरिका क्रिस इवान्स से कह रहे हैं अब जो जंग होगी आखिरी जंग होगी। उसके बाद कैप्टन अमेरिका कहते हैं अगर अब हम इस बार हारे तो पूरी दुनिया खत्म हो जाएगी।

एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर मरे हुए एवेंजर्स थे-

  1. किंग ट चाला उर्फ ब्लैक पैंथर (चैडविक बोसमैन)

  2. स्कार्लेट विच (एलिजेबथ ऑल्सन)

  3. सैम विल्सन उर्फ फॉलकन (एंथनी मैके)

  4. विजन (पॉल बैटिनी)

  5. डॉक्टर स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कंबरबैच)

  6. स्पाइडर मैन (टॉम हॉलेंड)

  7. वहीं, गार्जियन ऑफ गैलेक्सी की टीम से स्टार लॉड, ड्रैक्स, गमोरा, मेंटिस और ग्रूट धूल में मिल गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *