Google+ हमेशा के लिए हो रहा है बंद 2 अप्रैल को

Google+ यूजर्स के लिए बुरी खबर है क्योंकि Google+ अकाउंट और Google+ पेज को जिन जिन Users ने बनाया है उसे 2 अप्रैल को बंद कर दिया जाएगा। और इसके बाद से ही गूगल आपके सभी content, Photo और Video को Delete करना शुरू कर देगा। और उसके बाद से Users नया Google+ Profiles, Page और account को नहीं बना पाएंगे।

Google ने पिछले साल इस बात का एलान किया था कि Google+ में एक बड़ा Bug आ गया था जिसकी वजह से तकरीबन 52.5 Million users का Data खतरे में था। यह देखकर Google+ Platform को बंद करने का निर्णय लिया गया। हालांकि Google+ Platform को किस तारीख से बंद किया जाएगा अभी इसकी कोई Date या जानकारी नहीं है।

इन सभी बातों को ध्यान में रखकर Google+ अपने Users को अपना Data 2 अप्रैल से पहले save करने के लिए कहा रहा है। Google ने जानकारी देते हुए कहा है कि Photo और Video को Google Photos में से नहीं हटाया जाएगा। Google+ कम्युनिटी ओनर्स और मॉडरेटर्स का Use करके इसे March 2019 से download कर पाएंगे।

यदि आर्टिकल आपके लिए जानकारीपूर्ण है, तो www.mogliworld.com से जुड़े और अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए इसे Twitter, Google+ and Facebook पर Share करें और subscribe करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *