हिना खान ने बताया जब पहली बार देखी थी एडल्ट फिल्म तो कैसा था एक्सपीरियंस

एक्ट्रेस हिना खान एडल्ट फिल्म के बारे में बोलते हुए एक मैगजीन इंटरव्यू मैं पहली बार एडल्ट फिल्म देखने का अनुभव शेयर किया और कहा की पहली बार एडल्ट फिल्म देखना मेरे लिए आंखें खोल देने जैसा था।

इसके बाद जब हिना से पूछा गया कि महिलाओं से जुड़ा एक ऐसा सीक्रेट कौन-सा है, जो पुरुषों को पता होना चाहिए?

हिना ने इसका उत्तर देते हुए कहा महिलाएं सीक्रेट्स और मिस्ट्रीज से भरी हुई हैं और किसी जरूरी चीज को डिस्क्लोज करना अच्छी बात नहीं है। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग यह सोचते हैं कि सिर्फ वही अकेले रूम में लड़कियों की फोटोज या वीडियो देखते हैं। लेकिन हकीकत में यह किसी से छुपता नहीं है।

हिना खान इन दिनों इन वजह से भी चर्चाओं में हैं-

बिग बॉस-11वीं सीजन से निकलने के बाद हिना पहले से ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं और उनके सितारे बुलंदियों पर हैं। और वे अक्सर उन्हें इवेंट्स, पार्टियों में या हॉलिडे पर देखा जाता है।

टीवी सीरियल के अलावा अब वो फिल्मों में भी काम कर रही हैं। और इसके अलावा हिना खान इन दिनों अपने न्यू लुक और बॉलीवुड डेब्यू की वजह से चर्चा में हैं।

हिना खान ने अपने बालों की लेंथ शॉर्ट कराई है, और साथ ही हेयर कलर भी कराया है। और इन सब की जानकारी सोशल मीडिया पर अपना न्यू हेयरस्टाइल दिखाते हुए वीडियो शेयर किया है।



यदि आर्टिकल आपके लिए जानकारीपूर्ण है, तो www.mogliworld.com से जुड़े और अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए इसे Twitter, Google+ and Facebook पर Share करें और subscribe करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *