Vivo APEX With Half-Screen Fingerprint Scanning Tech Launched

Vivo APEX Full View Concept Smartphone

स्मार्टफोन की दुनिया में चीनी निर्माता के द्वारा वीवो को सोमवार को एक पूर्ण Full view concept smartphone एपेक्स लॉन्च किया। Vivo APEX इस साल स्मार्टफोन Innovation के मामले में सबसे आगे रहा है। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो उच्चतम Screen-to-body ratio और आधे-स्क्रीन इन-फिंगरप्रिंट स्कैनिंग तकनीक के साथ काम करता है।

सोमवार को विवो ने एपेक्स एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SOC के साथ लॉन्च करेगा चीनी प्रौद्योगिकी ब्लॉग आईथॉम ने कहां है कि COF प्रौद्योगिकी के साथ एक 5.9 9 इंच के ओएलईडी डिस्प्ले के लिए हैंडसेट को सुविधा दी गई है। एक पूर्ण-स्क्रीन full-screen user experience देने के लिए, विवो अपेक्स ने डिस्प्ले के अंतर्गत surroundings and proximity sensor को एम्बेडेड किया है।

Vivo APEX बड़े पैमाने पर उत्पादन के साथ 2018 शुरू होगा। विवो ने डिवाइस के बारे में किसी भी बड़े विवरण की घोषणा नहीं की। Vivo APEX आंतरिक भंडारण, रैम, और कैमरा विन्यास अभी तक ज्ञात नहीं हैं। विवो एपेक्स को हुड के तहत नवीनतम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिलेगा। उपलब्धता के विवरण के साथ, कंपनी ने अभी तक कीमत की उपलब्धता और स्मार्टफोन की पुष्टि नहीं की है।

Samsung Galaxy S9 Specification

Vivo Apex phone की मुख्य विशेषता-

  1. एक आधा स्क्रीन वाली फिंगरप्रिंट स्कैनिंग तकनीक है। इसका मतलब यह है कि स्क्रीन के निचले भाग में इन प्रदर्शनों के उंगलियों के निशान के लिए अधिक स्थान प्रदान किया गया है।
  2. एक सेल्फी कैमरा है जो में है यदि जरूरी नहीं है, तो इसे अंदर किया जा सकता है।
    यह तीन एम्पलीफायर और डीएसी से सुसज्जित है। फोन के कैमरा सुपर एचडीआर का समर्थन करता है।
  3. तीसरी विशेषता के रूप में, कंपनी ने कहा है कि रेड्यूक्स स्पीकर दिया गया है और यह डिस्प्ले के अंदर भी है।
  4. विओ एपेक्स 1.8 मिलीमीटर पतले है। जबकि bottom bezel 4.3 mm का है। और कंपनी इसे दुनिया के सबसे पतला मोबाइल माना जा रहा है। जबकि स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 98 प्रतिशत है।
  5. Apex phone की में दुनिया में पहली हाफ-स्क्रीन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नॉलजी लेकर आए है। इस के माध्यम से, फ़ोन के ओएलईडी स्क्रीन के निचले आधा भाग fingerprint sensor के रूप में काम करता है। यह बmulti-fingerprint recognition का समर्थन करता है 
  6. हैंडसेट केवल 7.8 मिमी के स्लिम प्रोफ़ाइल का समर्थन करता है। फोन के शीर्ष किनारे पर सेल्फी कैमरा दिया गया है इस के साथ, विवे एपेक्स में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट का उपयोग किया गया है।
  7. वीवो ने अभी तक रैम, स्टोरेज, फ्रंट और रियर कैमरा कॉन्फ़िगरेशन और अपैक्स स्मार्टफ़ोन की बैटरी क्षमता के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं बताइ है।
  8. चीन के Apex phone निर्माता ने लॉन्च इवेंट के माध्यम से दो मुख्य बात बताई है। पहला यह है कि APEX फोन अत्यधिक शक्तिशाली SD845 चिपसेट का उपयोग करेगा। दूसरी बात यह है कि इस साल के मध्य तक इस Apex phone का उत्पादन बड़े पैमाने पर इस वर्ष के मध्य तक शुरू होगा।


#.यदि आपको लगता है कि Vivo APEX आर्टिकल आपके लिए जानकारीपूर्ण है, तो इसे  Twitter, Google+ and Facebook पर Share करें और subscribe करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *